Teen Patti Super Winner App | Sign-Up ₹30 | Min. Withdraw ₹200

By

07/05/2024

Teen Patti Super Winner App :- दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम एक New Launch Teen Patti Earning Application के बारे बताने वाले हैं,जिसमे आपको ₹30 का बोनस मिलता हैं और इसमें कम से कम ₹200 का Withdraw देखने को मिलता हैं, तो अगर आप भी इस App को Download करना चाहते है तो उससे पहले आपको इस एप्लीकेशन के बारे में जान लेना चाहिए जो की हमने Article में Detail में बताया है, और एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गए Download पे क्लिक करके Official Website के माध्यम से डाउनलोड करे सकते है।

Teen Patti Super Winner App

Teen Patti Super Winner App के बारे में

अब बात कर लेते हैं, Teen Patti Super Winner App के बारे में तो यह App एक प्रकार का ऑनलाइन गेम खेलकर पैसे कमाने का मौका प्रदान करता हैं, और इतना ही नहीं इस ऐप के अंदर आपको काफी अलग अलग प्रकार के कार्ड गेम भी देखने का मौका मिलता है जिसे खेलकर आपलोग पैसे कमा सकते हैं। और एम मजे की बाद है की आप अपने दोस्त को भी Refer करके काफी अच्छे मात्रा में अर्निंग कर पाएंगे।

Teen Patti Star Pro Apk Download | Bonus ₹15 | Min. Withdraw ₹50/-

और सिर्फ इतना ही नहीं अगर आप Sign Up करते है तो आपको ₹25 का बोनस मिलता है और Daily Bonus प्रोग्राम में भी आप ₹5-₹5-₹15… तक का फ्री बोनस मिलता है, जिसका उपयोग आप गेम प्ले में कर पाएंगे।

Teen Patti Super Winner App में कितने प्रकार के गेम हैं?

काफी खुशी की बात है की दोस्तो इस गेम में आपको 6 अलग-अलग प्रकार के गेम देखने को मिलता है जिसे खेलकर आप पैसे कमा सकते है,

Teen Patti :- दोस्तो अगर आप तीन पत्ती वाली गेम खेलते है इस ऐप के अंदर आपको ये भी देखने को मिल जाता है, और आपको खेलना नही भी आता है तो इसे प्रैक्टिस करने का टेबल दिया गया है जिसमे आप प्रैक्टिस कर सकते हैं, और आप चाहे तो real cash डालकर खेल सकते है और पैसे भी आप यहां से कमा सकते हैं। इसमें आपको 6 टेबल दिए गए है जिसमे आप पार्टिसिपेट करके अपना गेम प्ले स्टार्ट कर सकते है, कम से कम ₹0.5 वाले टेबल से गेम स्टार्ट कर सकते है और अधिकतम ₹100 वाला भी टेबल तक खेल सकते है। Rummy :- इसमें दूसरा गेम Rummy दिया गया है, जिसमे भी आप चाहे तो Real Cash से भी खेल सकते है, और आप नही चाहते है पैसे इन्वेस्ट करना तो आप यह पर प्रैक्टिस भी कर सकते है इसमें आपको 1 टेबल प्रैक्टिस के लिए दिया गया है, और आप चाहे तो पैसे डालकर भी खेल सकते है जिसमे आपको 2 टेबल मिलता है पहले Point Value ₹0.1 से दूसरा Point Value ₹1 का खेल सकते है, और आप भी इस Teen Patti Super Winner App के अंदर Real Cash Win कर सकते है। Slots Game :- इस गेम में Slot Game खेलने का भी मौका मिलता है, जिसमे आप काफी अच्छे लेवल पर गेम प्ले करके पैसे कमा सकते है यह पर आपको काफी सारे बैटिंग करके कमाने का ऑप्शन मिलता है, निकले आप अपनी बैटिंग कम से कम ₹0.1 से अपने बैटिंग स्टार्ट कर सकते है और अधिकतम ₹100 तक का बैटिंग एक बार में कर सकते है। L.P.Game :- इस Teen Patti Super Winner App के अंदर L.P. Game दिया गया हैं, जिसमे 4 बैटिंग टेबल दिया गया जिसमे आपको किसी एक में बैटिंग करना है जितने पर आपका अमाउंट दुगुना हो जाता है, जिसमे आप कम से कम ₹20 बैटिंग करने का ऑप्शन मिलता है, और अधिकतम आप ₹5000 का बैटिंग कर सकते है एक बार में, और जीते हुए पैसे को बैंक में withdraw ले सकते है। Andar Bahar :- यहां पर मेज की बात है कि इस ऐप के अंदर आपको Andar Bahar कैसे काफी इंट्रेस्टिंग गेम दिया है जो मुझे भी काफी पसंद आता है, इसमें गेम में इंटर करने के लिए 3 टेबल दिया गया है, पहले टेबल में इंटर करने के लिए आपके गेम में कम से कम ₹50 होना चाहिए, 2 टेबल के लिए ₹200 , तथा 3 टेबल के लिए आपके अकाउंट में ₹500 होना आवश्यक है। जिसमे इंटर करके कम से कम ₹50 के साथ अपनी बैटिंग स्टार्ट कर सकते है, और अनलिमिटेड मनी जीत सकते है। 7 Up Down :- इसमें सिर्फ Andar Bahar ही नही इसमें आप 7 Up Down गेम भी दिया गया है, तो अगर आपको भी यह गेम अच्छा लगता है तो आप लोग इसके अंदर काफी आसानी से खेल सकते हैं, गेम के अंदर इंटर करने के लिए आपको 3 टेबल दिया गया है पहले टेबल में आप लोगों को मिनिमम ₹50 अकाउंट में रखना पड़ेगा, और दूसरे के लिए आपके अकाउंट में मिनिमम ₹200 रखना पड़ेगा, तीसरे टेबल में आप को मिनिमम ₹500 रखना पड़ेगा, इन टेबल के माध्यम से अंदर इंटर करेंगे तो यहां पर आप लोगों को मिनिमम ₹50 बैटिंग से अपना गेम प्ले स्टार्ट कर सकते हैं तथा मैक्सिमम ₹500 का बैटिंग एक बार में कर सकते हैं। और Teen Patti Super Winner App में जीते हुए पैसे को आप अपने बैंक के माध्यम से Withdraw भी कर सकते हैं।

Teen Patti Super Winner App में Sign-Up कैसे करें?

इस ऐप के अंदर Register करने के लिए सबसे पहले तो आपको इस ऐप को डाउनलोड करना पड़ेगा जिसका लिंक आप लोगों को नीचे दिए गए डाउनलोड बटन में मिलेगा तो आप लोग हमारे लिंक से डाउनलोड कर लेंगे और फिर उसे इंस्टॉल करेंगे, अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर लेने के बाद ओपन करना है ओपन करने के बाद आप लोगों के सामने रजिस्टर करने का ऑप्शन आएगा तो आप लोग अपने मोबाइल नंबर के माध्यम से और OTP को फील करने के बाद सक्सेसफुल अपना अकाउंट बना सकते हैं जिसमें आपको ₹25 का बोनस मिल जाएगा अगर आप हमारा कोड इस्तेमाल करते हैं तो, और अब आप इस मिले हुए बोरास को गेम प्ले में यूज कर सकते हैं और अनलिमिटेड इनकम कर सकते हैं।

FAQ’s “Teen Patti Super Winner App”

Q. 1. Teen Patti Super Winner App बोनस कितना मिलता है?

Ans. इसमें आपको ₹25 का बोनस मिलता हैं।

Q.2. Teen Patti Super Winner App में कम से कम कितना Withdraw हैं?

Ans. कम से कम ₹200/- है।

Q.3. Teen Patti Super Winner App में कितने प्रकार के गेम दिया गया हैं?

Ans. Total 6 प्रकार के गेम खेलने को मिलता हैं –

Teen Patti Rummy Slot Game L.P. Game 7 Up Down Andar Bahar 

Note:- यहां पर दिए गए जितने भी गेम है इस वित्तीय ज्योखिम सामिल ही, तो कृपया इसे बात को ध्यान में रखकर देखे, इसकी आपको आदत भी लग सकती हैं। 

Yono Teen Patti App

About Us Contact Us Privacy Policy
Terms & Conditions Disclaimer
Copyright © rummyappsall.com All Rights Reserved