Rummy Drive APK | Bonus ₹41 | Rummy Drive App | Redeem ₹100

By

08/06/2024

About Rummy Drive APK

आप लोग जब भी Rummy Drive एप्लीकेशन को डाउनलोड करेंगे उसके बाद सबसे पहले तो आप लोगों को ₹41 का बोनस दिया जाएगा जो कि इस एप्लीकेशन का Sign-Up बोनस होगा। और आप लोग इस एप्लीकेशन के अंदर प्राप्त हुए बोनस से आप लोग गेम उसको खेल सकती हैं जो कि इस एप्लीकेशन के अंदर संपूर्ण 22 प्रकार से भी ज्यादा का गेम का सपोर्ट मिलता है, क्योंकि जो एक प्रकार का Rummy एप्लीकेशन है और इसमें आप लोगों को काफी अलग-अलग प्रकार के रमी गेम के साथ Ludo वाले गेम और IPL जैसे गेम भी देखने को मिलते हैं।

Rummy Drive APK
Rummy Drive APK

और आप लोग अगर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हैं तो आपको काफी अलग-अलग प्रकार के प्रोग्राम भी देखने को मिलते हैं वैसे तो इस एप्लीकेशन के अंदर काफी सारे प्रोग्राम है लेकिन उसमें से कुछ ऐसे प्रोग्राम है जो कि काफी ज्यादा खास बनाते हैं इस एप्लीकेशन को, और Drive Rummy App के अंदर न्यूनतम निकासी आपको सिर्फ ₹100 का रखा गया है जो कि आप अपने बैंक में प्राप्त कर सकते है, UPI और Bank पेमेंट माध्यम का इस्तेमाल करके।

How to Register in Rummy Drive APK ?

आप लोगों में से काफी लोग ऐसे होते हैं जिन लोगों को रमी गेम डाउनलोड करने के बाद अकाउंट बनाने में प्रॉब्लम होती है, तो अगर आप उन लोगों में से हैं, तो यह पोस्ट आप लोगों के लिए काफी ज्यादा सही होने वाला है, क्योंकि मैं आप लोगों को अकाउंट बनाने का हर एक स्टेप पूरी बिस्तर में बताने वाला हूं, जिसकी मदद से आप लोग काफी आसानी से इस एप्लीकेशन के अंदर अकाउंट बनाकर पैसे कमा सकते है–

Step 1 :– सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड करके इंस्टॉल करना होगा।
Step 2 :– उसके बाद आप लोग जैसे ही सप्लीकेशन को ओपन करेंगे तो आपके सामने काफी सारी बैनर आएगी उन सभी बैनर को Closs कर रहा होगा।
Step 3 :– उसके बाद आप लोगों के सामने एक प्रोफाइल का फोटो दिख रहा होगा उस पर आपको क्लिक करना है।
Step 4 :– उसके बाद आपको एक Bind का बटन दिखेगा जिसपर क्लिक करें।
Step 5 :– उसमे आप अपना मोबाइल नंबर और Password को भरे फिर OTP को भरकर Confirm करें।
Step 6 :– इसके बाद अब आपको 51 का बोनस मिल जाएगा, और आपलोग इस गेम के अंदर Register कर चुके है।

दोस्तों आप लोग ऊपर दिए गए सभी स्टेप को अपनाकर इस एप्लीकेशन के अंदर अपना अकाउंट बना सकते हैं और इस एप्लीकेशन के अंदर ₹51 बोनस को पा सकते हैं।

How To Get ₹41 Bonus in Rummy Drive APK ?

Rummy Drive APK Bonus ₹41
Bonus ₹41

There are numerous of you people who have problems in creating an account after downloading the rummy game, so if you’re one of those people, also this post is going to be relatively right for you, because I I’m going to tell you every step of creating an account in full bed, with the help of which you can fluently earn plutocrat by creating an account inside this operation-

Step 1 :- First of all you have to download and install this application inside your mobile. Step 2:- After that, as soon as you open the application, you will see a lot of banners that will be closing all those banners. Step 3 :- After that a profile photo will be visible in front of you people, you have to click on it. Step 4 :- After that you will see a button of Bind which click on it. Step 5 :- In that you fill your mobile number and password then confirm by filling OTP. Step 6 :- After this now you will get a bonus of 51, and you have registered inside this game.

How to Rummy Drive APK Download ?

अगर आप लोग अपने मोबाइल का उपयोग करके घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तो Rummy Drive Download एक तरह से आप की काफी मदद कर सकता है क्योंकि इस एप्लीकेशन के अंदर आपको काफी अच्छे बोनस भी मिलते हैं और इसके जो प्रोग्राम है वह भी आपको काफी अच्छा प्रॉपर्टी दिलाने वाली है। तो इन सब प्रोग्राम्स को नजर रखते हुए अगर आप लोग इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।

DOWNLOAD

आप लोग जैसे ही इस डाउनलोड बटन पर क्लिक करेंगे तो आप लोग हमारे Official Website (RummyDrive.Com) पर चले आएंगे जिस पर आप लोगों को डाउनलोड का बटन दिखेगा उस पर क्लिक करते ही आप लोगों के मोबाइल के अंदर यह एप्लीकेशन डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा जिसके बाद आप लोग अपने स्मार्टफोन के अंदर इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर सकते है, और अगर आपको कोई भी प्रॉब्लम होती है तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं टेलीग्राम वाले बटन पर क्लिक करके।

JOIN TELEGRAM CHANNEL

Rummy Drive Supported Games

Rummy Drive App
Rummy Drive App

दोस्तों Rummy Drive Download के अंदर आप लोगों को काफी मल्टीपल गेम का सपोर्ट मिलता है जो कि आप लोगों के लिए काफी ज्यादा बेहतरीन साबित होने वाला है क्योंकि यह एप्लीकेशन काफी ज्यादा वेरीफाइड है और इसमें अभी 20 से लेकर 22 प्रकार के अलग-अलग गेम का सपोर्ट मिलता है तो अगर आप लोग इस एप्लीकेशन के अंदर उपस्थित सभी गेम के बारे में जानना चाहते हैं विस्तार में तो नीचे दिए गए टेबल में आप लोग देख सकते हैं कि इसमें कितने प्रकार के गेम मिलते हैं और कौन-कौन से गेम मिलते हैं –

Multi Player

1.Dragon vs Tiger2.7 Up Down3.Car Roulette4.Zoo Roulette5.Andar Bahar6.Crash7.Roulette8.Teen Patti 20-209.Baccarat10.Best of Five11.3 Card Poker

Skill Game

12.Teen Patti13.LUDO14.Rummy15.Variation16.Poker17.10 Cards18.Black Jack19.Fishing Rush20.Fruit Line

Sports Game

21.IPL Game22.Sports Game

जैसे कि आप लोगों ने देखा है कि इसमें कितने प्रकार के गेम मिलते हैं अब इसमें क्या अच्छा है क्योंकि यह एप्लीकेशन इतना जगह बेहतरीन है कि इसमें आप लोगों को Ludo भी खेलने का मौका मिलता है और इसके साथ ऑफिस के अंदर अब लेटेस्ट अपडेट के बाद IPL गेम भी दे दिया गया है। और इसमें दोस्तों आपको इस बात का भी ध्यान जरूर रखना है कि रमी गेम्स में भी दिए जोकिंग होती है तो आप लोग किसी भी प्रकार का भाभूक ना होखे और अपने पैसे को इसके अंदर Add ज्यादा ना करें।

FAQ’s

Q.1. Rummy Drive APK के अंदर आप लोगों को कितने बोनस फ्री में मिलते हैं?

Ans. इस Drive Rummy APK के अंदर आप लोगों को ₹51 का फ्री बोनस दिया जाता है।

Q.2. हम लोग कितना पैसा कम से कम निकाल सकते हैं इस Rummy Drive APK के अंदर?

Ans. आप लोगों के लिए काफी ज्यादा अच्छा है कि आप लोग सिर्फ ₹100 कंप्लीट करके इस अमाउंट को अपने बैंक में भेज सकते हैं।

Q.3. Rummy Drive APK के अंदर निकासी लेने के कौन कौन से माध्यम मिलते हैं?

Ans. इस एप्लीकेशन में आपको दो माध्यम 1. Bank, 2. UPI, मिलते हैं निकासी लेने के लिए।

Q.4. क्या हम लोग इस Rummy Drive App में आईपीएल गेम खेल सकते हैं?

Ans. अभी जितनी भी एप्लीकेशन आ रही है सभी के अंदर आपको IPL के मिलता है और उन एप्लीकेशन के जैसा भी इस एप्लीकेशन के अंदर भी आपको IPL के मिलता है तो आप लोग इसमें IPL भी खेल सकते हैं.

Q.5. Rummy Drive के अंदर निकासी लेने में संपूर्ण कितना समय लगता है?

Ans. जैसे मैं आप लोगों को अपना एक्सपीरियंस बताता हूं मैंने जब इस एप्लीकेशन के अंदर निकासी लिया तो मुझे 10 से 15 मिनट लग गए।

Q.6. Rummy Drive APK के अंदर हम लोग लूडो कैसे खेलेंगे?

Ans. अगर आप लोग लूडो गेम खेलना चाहते हैं तो जैसे ही इस एप्लीकेशन को ओपन करेंगे तो आप लोगों के सामने एक लूडो नाम का गेम का बटन दिखेगा जिस पर आप लोग क्लिक करेंगे तो लूडो गेम ओपन हो जाएगा उसके बाद आप लोग इस लूडो गेम को खेल सकते हैं।

About Us Contact Us Privacy Policy
Terms & Conditions Disclaimer
Copyright © rummyappsall.com All Rights Reserved