Rummy Best Apk Download | Get ₹10 | Withdraw ₹100 | Best Rummy App

By

07/05/2024

Know About Rummy Best Apk Download :

अगर हम बात करे तीन Rummy Best App के बारे में तो ऐप एक ऑनलाइन गेम खेलकर पैसे कमाने वाला एप्लीकेशन है, जिसमे आप ऑनलाइन Card Game खेलकर पैसे कमा सकते है, और अगर आप गेम नही भी खेलते है तो एम आपको Refer & Earn का भी प्रोग्राम दिया गया है, तो काफी आसानी से आप अपने फ्रेंड के Refer करके भी पैसे कमा पाएंगे।

Download Here

इस गेम में आपको संपूर्ण 17 गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है, जिसमे आपको Teen Patti, Rummy के अलावा Dragon vs Tiger जैसे गेम भी देखने को मिल जाते है, मैं भी इस गेम से काफी सारे पैसे कमाता हूं, और आप भी कमा पाएंगे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के बाद, जिसमे हमने इस ऐप ऐप के बारे में सब कुछ बताया हैं।

Supported Games

Fantasy Sports :- Rummy Beat Apk Download करने पर पहला गेम फेंटेसी स्पोर्ट्स देखने को मिलता है जो कि फिलहाल में ही कंपनी के द्वारा लांच किया गया है जिसके अंदर भी आप fantasy गेम को इंजॉय कर सकते हैं Rummy :- अगर आप लोग Rummy Game खेलना पसंद करते हैं तो इस गेम के अंदर आप लोगों को अलग-अलग टेबल के अनुसार काफी अच्छा रमी गेम भी दिया गया है जिसमें आप लोग काफी अच्छे से खेल सकते हैं। Best Of Five :- इस गेम में भी आप लोगों को चार अलग-अलग टेबल मिलता है जिसमें आप लोगों को पेट करना होता है और अंतिम में किसी एक टेबल में हाई कार्ड आने पर आप जीतते हैं। Zoo Roulette :- इस ऐप के अंदर Zoo Roulette गेम भी देखने को मिल जाता है, यह गेम Car Roulette के जैसा मिलता जुलता है तो आप अगर इसके अंदर गेम खेलना चाहते हैं तो खेल सकते हैं। Black Jack :- अगर आप लोग ब्लैक्जैक गेम ही खेलते हैं तो प्रिंस इसके अंदर आप लोगों को यह गेम भी देखने को मिल जाता है 10 Cards :- अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं Teen Patti :- तीन पत्ती गेम अगर आप खेलते हैं तो आप लोगों को यहां पर तीन पत्ती भी देखने को मिलता है जिसमें आप लोगों को अलग-अलग टेबल दिया गया है तो आप लोग अपने बजट के अकॉर्डिंग यहां पर Teen Patti गेम भी खेल सकते हैं। Variation :- और फ्रेंड से यहां पर आप लोगों को एक Variation गेम भी दिया गया है जिसमें आप Joker, Hukam, Ak 47, Muflis, गेम भी खेलने का मौका मिलता हैं। Dragon Vs Tiger :- अगर आप Teen Patti और Rummy game नहीं खेलते हैं तो आप लोगों के लिए यहां पर एक बेस्ट गेम Dragon vs Tiger game दिया गया है जिसमें आप लोग काफी आसानी से खेल सकते हैं यहां पर आपको किसी भी प्रकार की Card जानकारी की जरूरत नहीं है Poker :- हमारे काफी फ्रेंड्स Poker Game खेलना भी पसंद करते हैं और कमेंट भी करते हैं तू इस गेम के अंदर आप लोगों को Poker Game भी देखने को मिलता है। अगर आप Rummy Best Apk Download करते है तो ; Bacarrat :- और यदि आप बिग्रेड गेम भी खेलते हैं तो इस एप्लीकेशन के अंदर सीक्रेट गेम भी देखने को मिल जाता है, 3 Card Poker :- और यहां पर आखरी गेम दिया गया है 3 कार्ड पोकर तो इस गेम के अंदर भी अगर आप इंटरेस्टेड होंगे तो पार्टिसिपेट कर के गेम प्ले स्टार्ट कर सकते हैं और अनिंग कर सकते हैं Andar Bahar :- इसमें दोस्तों आप लोगों को Andar Bahar गेम दिया गया है जिसमें आप भी पार्टिसिपेट करके काफी अच्छी गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। 7 Up Down :- इसमें 7 Up Down गेम भी दिया गया है जो भी मेरा काफी पसंदीदा गेम है जिसमें मैं भी काफी अच्छा गेम खेलता हूं और आप भी यहां पर काफी अच्छे गेम खेल का अर्निंग कर सकते हैं Car Roulette :- इसमें का रुलेट गेम क्या किया है जिसमें आप लोग पार्टिसिपेट कर के यहां पर आप लोगों को 8 बैटिंग के ऑप्शंस मिलते हैं जिसमें आप लोग बैठ करके 20 गुना तक प्रॉफिट ले सकते हैं। Roulette :- Roulette गेम भी यहां पर दिया गया है जो कि New Launch किया गया है और इसमें भी आप लोग आकर काफी आसानी से गेम प्ले कर सकती हैं और अलग-अलग बैटिंग ऑप्शंस में बेट कर सकते हैं Teen Patti 20-20 :- अच्छी बात है कि प्रिंस आप लोगों को यहां पर Teen Patti 20-20 गेम भी दिया गया है जिसके अंदर भी आप पार्टिसिपेट कर सकते हैं।

FAQ’S of Rummy Best Apk !

Q.1. Rummy Best में Minimum कितना Withdrawal हैं?

Ans. ₹100/-

Q.2. Rummy Best Apk Download करने पर कितना बोनस मिलता है?

Ans. ₹10 only.

Q.3. Rummy Best App में टोटल कितने गेम उपस्थित है?

Ans. दोस्तों Rummy Best Apk Download करने पर इसमें टोटल 17 गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता हैं।

Fantasy Sports Rummy Best Of Five Zoo Roulette Black Jack 10 Cards Teen Patti Variation Dragon Vs Tiger Poker Bacarrat 3 Card Poker Andar Bahar 7 Up Down Car Roulette Roulette Teen Patti 20-20

Q.4. Rummy Best App में कैसा Affilitte प्रोग्राम देखने को मिलता है ?

Ans. इस गेम के अंदर एपलेट प्रोग्राम भी काफी अच्छा दिया गया है जिसमें आप अपने फ्रेंड के द्वारा किए गए रनिंग का 10% से 30% तक का लाभ उठा सकते है।

About Us Contact Us Privacy Policy
Terms & Conditions Disclaimer
Copyright © rummyappsall.com All Rights Reserved